गोवा में खनन निर्भर लोगों ने सुरेश प्रभु से प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कराने की मांग की

Samachar Jagat | Saturday, 08 Dec 2018 02:11:18 PM
Mining dependent people in Goa demand Suresh Prabhu to meet Prime Minister Modi

पणजी। गोवा में खनन पर निर्भर लोगों ने केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु से कहा है कि वे उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कराने की व्यवस्था कराएं। गोवा माइनिंग पीपुल्स फ्रंट (जीएमपीएफ) के प्रमुख पुती गोवानकर ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। सुप्रीम कोर्ट के गोवा में खनन पर प्रतिबंध लगाने से प्रभावित लोगों का अगले हफ्ते दिल्ली में तीन दिन तक विरोध प्रदर्शन करने का कार्यक्रम है। वह लोग खनन अधिनियम में संशोधन की मांग कर रहे हैं जिससे वह अपना काम फिर से शुरू कर सकें। 

सुरेश प्रभु वैश्विक उद्यम सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिये शुक्रवार रात गोवा में थे, जहां उन्होंने जीएमपीएफ के नेताओं से मुलाकात की। गोवा माइनिंग  पीपुल्स फ्रंट के प्रमुख पुती गोवानकर ने कहा प्रभु ने हमें आश्वस्त किया है कि वह गोवा के सभी राजनीतिक दलों और खनन उद्योग से जुड़े लोगों के प्रतिनिधिमंडल की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कराने की कोशिश करेंगे।

जीएमपीएफ खनन पर निर्भर लोगों का एक संगठन है। गोवा में इस साल मार्च में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद खनन पर रोक लगा दी गई थी। खनन पर निर्भर लोगों ने 11 और 12 दिसंबर को रामलीला मैदान और 13 दिसंबर को जंतर मंतर पर प्रदर्शन करने का ऐलान किया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.