पीट-पीटकर हत्या करने के आरोपियों को केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने पहनाई माला

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jul 2018 07:27:08 AM
Minister Jayant Sinha Garlands 8 Men Who Killed Meat Trader In Jharkhand

हजारीबाग (झारखंड)। पीट पीटकर हत्या करने के मामले में जेल से जमानत पर बाहर आए आठ आरोपियों को माला पहनाकर केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने विवाद खड़ा कर दिया है। विपक्ष ने शनिवार को इस की आलोचना की। रामगढ़ थानाक्षेत्र के बाजार टांड इलाके में पिछले साल 29 जून को मांस कारोबारी अलीमुद्दीन अंसारी को भीड़ ने इस संदेह के आधार पर पीट पीटकर मार डाला था कि उसकी कार में बीफ है।

गुलाबी नगर में नमो-नमो, प्रधानमंत्री ने 2100 करोड की योजनाओं की सौगात दी

झारखंड उच्च न्यायालय से हाल में जमानत मिलने पर आरोपियों के जेल से रिहा होने पर जयंत सिन्हा ने कल खुशी प्रकट की थी और उन्हें माली पहनाई एवं मिठाइयां खिलायीं। नागर विमानन राज्यमंत्री ने उन्हें न्यायपालिका पर विश्वास रखने की सलाह दी और कहा कि अदालतें इंसाफ करेंगी।

ग्राहकों को GST का पक्का बिल जरूर दें, कर चोरी करने वालों का पर्दाफाश करें कारोबारी: गोयल

सिन्हा ने कहा था कि वह उन्हें देखकर खुश हैं क्योंकि वे उनके निर्वाचन क्षेत्र के हैं एवं उन्हें न्याय दिलाना उनका कर्तव्य है। आठ आरोपियों ने वकील का इंतजाम करने को लेकर सिन्हा को धन्यवाद दिया। वकील इस मामले को उच्च न्यायालय लेकर गये। इस पर विपक्ष के नेता और झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता हेमंत सोरेन ने कहा, यह वाकई निदनीय है।

भाजपा अध्यक्ष शाह आधे सांसदों के कामकाज से नाराज, लोकसभा चुनाव में कट सकते हैं टिकट

उधर किसी घटना विशेष का जिक्र किये बगैर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज ट्वीट किया है, नफरत और सांप्रदायिक ध्रुवीकरण की राजनीति हमारे सामाजिक ताने - बाने को अपूरणीय क्षति पहुंचा रही है। जयंत सिन्हा की उनकी पिता पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने भी आलोचना की।

JNU से निष्कासन बरकरार रखने की समिति की सिफारिश को कोर्ट में चुनौती देंगे खालिद

दफ्तर तक आने-जाने में रोजाना 340 किलोमीटर यात्रा करते हैं कर्नाटक के मंत्री



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.