दुव्र्यवहार अस्वीकार्य, कोई गलत करे तो कार्रवाई हो : मोदी

Samachar Jagat | Tuesday, 02 Jul 2019 04:07:05 PM
Misconception is unacceptable, action should be taken if any wrongdoing: Modi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की छवि खराब करने वाले काम को अस्वीकार्य बताते हुए कहा है कि पार्टी के सांसद से लेकर हर छोटा या बड़ा कोई भी कार्यकर्ता अगर गलत काम करता है तो उस पर कार्रवाई होनी चाहिए। 

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को यहां संसद भवन परिसर में भाजपा संसदीय दल की पहली बैठक को संबोधित करते हुए यह बात कही। भाजपा के सांसद एवं प्रवक्ता राजीव प्रताप रूड़ी ने यहां संवाददाताओं को बताया, ‘‘प्रधानमंत्री ने कहा है कि किसी प्रकार का घमंड अहंकार या दुव्र्यवहार जिससे पार्टी की छवि धूमिल हो, अस्वीकार्य है और अगर ऐसा कोई करता है तो उसके विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए।’’

सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री ने यह टिप्पणी भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक पुत्र आकाश विजयवर्गीय के इंदौर नगर निगम के अधिकारी को बल्ले से मारने की घटना के संदर्भ में की थी। 

सूत्रों के अनुसार बैठक में सांसदों ने प्रधानमंत्री और भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा का स्वागत किया। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री ने सांसदों का आह्वान किया कि वे छह जुलाई से आरंभ हो रहे सदस्यता अभियान में सक्रियता से भाग लें। उन्होंने कहा कि प्रत्येक बूथ में कम से कम पांच पेड़ भी लगाये जायें। उन्होंने सांसदों से जल शक्ति अभियान में भी बढ़चढ़ कर भाग लेने और लोगों को जलसंरक्षण के प्रति जागरुक बनाने में योगदान करने की अपील भी की।

बैठक में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और भाजपा के सदस्यता अभियान के राष्ट्रीय संयोजक शिवराज सिंह चौहान भी उपस्थित थे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.