मोदी और अमित शाह ग्लोबल इन्वेस्टर मीट की शोभा बढ़ाएंगे: जयराम ठाकुर

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Oct 2019 03:33:10 PM
Modi and Amit Shah will adorn the Global Investor Meet: Jairam Thakur

शिमला। हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ग्लोबल इन्वेस्टर मीट की शोभा बढ़ाएंगे। उन्होंने उद्यमियों से 7 व 8 नवम्बर को धर्मशाला में होने वाली ग्लोबल इन्वेस्टर मीट को सफल बनाने में अपना सहयोग देने का आग्रह किया। सोलन जिले के बद्दी में बद्दी-बरोटीवाला-नालागढ़ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की रजत जयंती समारोह की अध्यक्षता करते हुए ठाकुर ने कहा कि प्रदेश की प्रगति और विकास में उद्यमियों की महत्वपूर्ण भूमिका है।

उद्योग न केवल लाखों युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवा रहे हैं, बल्कि करोड़ों रुपये के करों के माध्यम से प्रदेश के खजाने में भी योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार उद्यमियों को उत्तम वातावरण उपलब्ध करवाना भी सुनिश्चित कर रही है। प्रदेश अब ‘ईज ऑफ डूइंग रिफॉर्मस’ में ‘फास्ट मूवर्स’ की श्रेणी में शीर्ष स्थान पर है और सिंगल विंडो के माध्यम से निवेशकों को सेवाएं उपलब्ध करवाने में दक्षता, पारदर्शिता, समयबद्धता और जवाबदेही सुनिश्चित कर रही है।

उन्होंने कहा कि अब तक 79,000 करोड़ समझौता ज्ञापन हस्ताक्षरित किए जा चुके है। उन्होंने क्षेत्र के उद्यमियों को ग्लोबल इन्वेस्टर मीट में सक्रिय रूप से भागीदार बनने के लिए आमंत्रित किया तथा उन्हें प्रदेश के विकास में सहयोग देने का आग्रह किया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.