मोदी और पाकिस्तान के सीक्रेट और गहरे रिश्ते: अरविंद केजरीवाल

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 02:20:40 PM
Modi and Pakistan's Secret and Deep Relationships: Arvind Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की । इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आज व्यापारी वर्ग अपने आप को अनाथ महसूस कर रहा है। भाजपा ने छोडकर कहीं और जाना चाहता है। मैं आपसे अपील करता हूं, आपने मोदी जी का साथ दिया, आपको क्या मिला, अब आप मेरा साथ दीजिए मैं आखिरी सांस तक आपका साथ निभाउंगा। 

अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के व्यापारियों से अपील करते हुए कहा कि सातों सीटें हमें दिलाओं हम दिल्ली के व्यापारियों का साथ देंगे, उन्हें सीलिंग से मुक्ति दिलाएंगे। मोदी सरकार वैसे तो अपने राजनीतिक विरोधियों को तंग करती ही रहती है, लेकिन उसने व्यापारियों को भी डरा रखा है। दिल्ली सीएम ने मायापुरी में ​सीलिंग के बाद उस पर कोर्ट से लाए गए स्टे के बारे में बात करते हुए कहा कि मायापुरी में सीलिंग चालू हुई तो हमने अपनी पूरी ​कोशिश कर उस पर स्टे ले आए। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने दावा किया कि हजारों लाखों की संख्या में पूरे देश में व्यापारियों पर रेड हो रही है। व्यापारियों को नोटिस भेजा जा रहा है। एक तरह से टैक्स टैररिज्म देश में छाया हुआ है। इसके कारण अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। व्यापार जगत को डराकर देश को आगे नहीं ले जाया जा सकता। 

प्रधानमंत्री मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदी जी का राष्ट्रवाद छद्म राष्ट्रवाद है। ये मोदी जी का मायाजाल है। व्यापारी इंटेलीजेंट हैं, वह पीएम मोदी के मायाजाल से परे आ जाएंगे। इस दौरान केजरीवाल ने कहा कि यह कैसा राष्ट्रवाद है जहां आतंकवादी मोदी जी को पीएम बनाना चाहते है, आखिर क्यो? व्यापारियों को यह समझना चाहिए। 

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि मोदीजी और पाकिस्तान के सीक्रेट और गहरे रिश्ते है। अगर ऐसे सवाल उठाए जाते है। तो पीएम एक सीएम पर हमले करवाते है। ऐसा पीएम राष्ट्रवादी कैसे हो सकता है। व्यापारियों को छद्म राष्ट्रवाद के परे देखना चाहिेए और बिना व्यापार बढ़े राष्ट्रवाद कैसे संभव है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.