लोकसभा चुनाव के बाद मोदी सरकार की सत्ता में वापसी नहीं: राहुल

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 04:29:54 PM
Modi government does not return to power after Lok Sabha elections: Rahul

हैदराबाद। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि 2019 के आम चुनाव के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की सत्ता में वापसी का सवाल ही नहीं उठता। 

 गांधी यहां यहां भप्रट और इलेक्ट्रानिक मीडिया के संपादकों के साथ बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के बहुमत के आंकड़े 230 सीटों तक पहुंचना असंभव है। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि कांग्रेस केन्द्र और तेलंगाना में सत्ता हासिल करेगी। इसी के साथ ही आंध्र प्रदेश में भी कांग्रेस की स्थिति सुधर रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश में असमानता और बेरोजगारी बढ़ रही है। रोजगार सृजित किये जाने की तत्काल आवश्यकता है। चीन में 24 घंटे में 50 हजार नयी नौकरियां सृजित की जाती हैं जबकि भारत में मात्र 458 नौकरियां ही सृजित हो पाती हैं। लघु एवं मध्यम उद्योगों को बड़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी से देश की अर्थव्यवस्था को बहुत नुकसान पहुंचा है। 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि देश में अल्पसंख्यक भय के साये में जी रहे हैं। गांधी ने अपनी शादी के सवाल पर बचते हुए कहा कि उनका कांग्रेस पार्टी के साथ पहले ही‘विवाह’हो चुका है। 
एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.