शुरू से ही जनता के भले के लिये काम कर रही है मोदी सरकार: स्मृति ईरानी

Samachar Jagat | Saturday, 14 Apr 2018 01:44:43 PM
Modi Government is working for the benefit of the people from the beginning: Smriti Irani
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अमेठी। केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों के विपरीत केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार अपने गठन के समय से ही जनता के भले के लिये सोच रही है और विकास योजनाओं को जमीन पर उतार रही है।

स्मृति ईरानी ने अमेठी में आयोजित चिकित्सा मेले का उद्घाटन करने के बाद अपने सम्बोधन में कांग्रेस की ओर इशारा करते हुए कहा कि भारत के राजनैतिक इतिहास में यहीं होता रहा है कि सरकार में आने के बाद लोग विकास को भूल अपने विकास के लिए सोचते रहे, लेकिन जब से केन्द्र में मोदी सरकार आई है, वह जनता के लिए सोच रही है, योजनाएं बना रही है और उसी पर काम कर रही है।

उन्होंने बताया कि ङ्क्षकग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय लखनऊ और भाऊराव देवरस संस्थान के बीच एक समझौते पर हस्ताक्षर हुए है जिसके तहत आने वाले बीस सालों तक दोनों संस्थान मिलकर अमेठी में मरीजों का नि:शुल्क इलाज करेंगे। 

गौरीगंज नवोदय विद्यालय के सभागार में ग्राम प्रधान स्वच्छता सम्मेलन को संबोधित करते हुए स्मृति ने कहा कि देश की गैर भाजपा सरकारों ने कभी महिलाओं के भले के लिए नहीं सोचा लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने शपथ लेने के बाद कहा था,‘‘ हम जनता के सेवक हैं और वह उसी दिन से सेवक की तरह ही काम भी कर रहे है।’’

उन्होंने कहा कि ‘स्वच्छ भारत मिशन’ के तहत अमेठी में अब तक 55 करोड़ रूपये खर्च किये गये है। अक्तूबर 2018 तक अमेठी खुले में शौच से मुक्त हो जायेगा। स्मृति अपने भाषण में क्षेत्रीय सांसद एवं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लेने से बचती नजर आईं। हालांकि उन्होंने एक मौके पर यह जरूर कहा कि वह अमेठी आईं हैं और अब राहुल भी अमेठी की सुध लेने के लिये आ ही जाएंगे। -(एजेंसी)

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.