‘भ्रष्टाचार मुक्त भारत’ का मोदी सरकार का नारा खोखला: अन्ना हजारे

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Dec 2017 03:13:22 PM
Modi government slogan of corruption free India hollow: Anna Hazare

नई दिल्ली। लोकपाल की मांग को लेकर मनमोहन सरकार के खिलाफ बड़ा आन्दोलन खड़े करने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे ने अब भ्रष्टाचार को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए ‘भ्रष्टाचार मुक्त भारत’ के उसके नारे को खोखला करार दिया है।

हजारे ने मंगलवार को यहां प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि वह भ्रष्टाचार ,किसानों की समस्या और चुनाव सुधार को लेकर आगामी 23 मार्च को ‘शहीद दिवस’ पर राष्ट्रीय राजधानी से जनान्दोलन की शुरूआत करेंगे।

जातिगत राजनीति का केंद्र बना गुजरात विधानसभा चुनाव

इसके लिए जगह आवंटित के लिए उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखा है। आन्दोलन से पहले वह देश भर में जनसभाएं करेंगे और जनता को जगाने का काम करेंगे।

बसपा को आशा की नई किरण दे गया नगरीय निकाय चुनाव

अन्ना ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव में लोकपाल का वादा किया था लेकिन सत्ता में आते ही उनकी सरकार ने लोकपाल कानून को कमजोर कर दिया। सरकार एक ओर तो ‘भ्रष्टाचारमुक्त भारत’ के बड़े-बड़े विज्ञापन लगाती है दूसरी ओर भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने वाले कानून को कमजोर कर रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.