मोदी का कोई विकल्प नहीं हैः मौर्य

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 11:36:31 AM
Modi has no option Maurya

मेरठ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का कोई विकल्प नहीं है। उन्होंने दावा किया कि अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव में भाजपा अकेलेदम पर 300 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी। 

संघ प्रमुख भागवत आज शाम आएंगे वाराणसी, तैयारियां पूरी

मौर्य ने यहां संवाददाताओं से कहा कि विरोधी दल गठबंधन बनाएं या महागठबंधन, मोदी-योगी जी का अश्वमेघ का घोड़ा रोके नहीं रुकेगा।

उप-मुख्यमंत्री ने राम मंदिर निर्माण में प्रदेश सरकार की किसी भूमिका से इनकार किया। उन्होंने कहा, इसमें दो पक्षकार हैं और मामला उच्चतम न्यायालय में विचाराधीन है। सरकार बातचीत का कोई प्रयास नहीं कर रही है। अदालत का जो फैसला होगा, मान्य होगा।

एक अन्य सवाल के जबाव में उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बहुत बड़ा निवेश आने वाला है और इससे सूबे में उद्योगों की बाढ़ आ जायेगी।

भारत के साथ रक्षा बिक्री उच्चतम स्तर परः अमेरिका

प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर पूछे गये सवाल के जवाब में मौर्य ने कहा कि राज्य में अपराधियों में पुलिस का खौफ पैदा हो रहा है। उन्होंने कहा कि अभी भी राज्य को अपराध मुक्त बनाने में वक्त लगेगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.