मोदी ने विदेश में किया प्रधानमंत्री पद की प्रतिष्ठा को धूमिल : कांग्रेस

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 05:59:44 PM
Modi is defaming the country abroad: Congress

नई दिल्ली। कांग्रेस ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व सरकारों की आलोचना कर विदेश में एक बार फिर देश को बदनाम किया है और अपनी सरकार की उपलब्धियों को इस तरह से बयां किया कि उनके आने के बाद ही देश ने प्रगति की है।

कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता आनंद शर्मा ने यहां पार्टी की नियमित प्रेस ब्रीफिंग में कहा कि पूर्व सरकारों को विदेश में जाकर बदनाम करना प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता है लेकिन मोदी ने इसकी परवाह किए बिना विदेश में प्रधानमंत्री पद की प्रतिष्ठा को धूमिल किया है।

मोदी ने मस्कट में भारती समुदाय के लोगों के बीच रविवार को अपनी सरकार के कामकाज की जमकर तारीफ की और ऐसा प्रदर्शित किया कि देश ने जो प्रगति की है वह उनकी सरकार बनने के बाद ही संभव हुई है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने अपनी सरकार के कामकाज की तारीफ की है, लेकिन पूर्व सरकारों की आलोचना कर उन्होंने देश का अपमान किया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार युवाओं को रोजगार के अवसर देने जैसे वादों को पूरा करने में असफल रही है और अब अपनी इस विफलता को छिपाने के लिए वह पुरानी सरकार को बदनाम कर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं।

प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि मोदी अपने विदेश दौरों में सरकारी मशीनरी का इस्तेमाल करते हैं। सरकार मोदी के इन कार्यक्रमों को आयोजित करने में देश का पैसा बर्बाद करती है। उन्होंने कहा कि मस्कट में भी यही हुआ है।

भारतीय दूतावास ने मस्कट में काम कर रही भारतीय कंपनियों को पत्र लिखकर अपने कर्मचारियों को प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भेजने को कहा था। उन्होंने इसकी प्रति भी पत्रकारों को उपलब्ध कराई और कहा कि पत्र की जानकारी किसी को नहीं देने की हिदायत दी गई थी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.