मोदी बौखलाहट में बोल रहे हैं ओछी भाषा-कांग्रेस

Samachar Jagat | Monday, 04 Dec 2017 07:45:35 PM
Modi is speaking out of frank language - Congress

नई दिल्ली। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने यहां पार्टी मुख्यालय में गांधी के अध्यक्ष पद का नामांकन भरने के बाद संवाददाताओं से कहा कि मोदी को‘राहुल फोबिया‘ हो गया है । वह बौखलाहट और तिलमिलाहट में कभी चीन तो कभी मुगलकाल में पहुंच जाते हैं । मोदी बेशक किसी भी स्तर तक गिर जायें और ओछी शब्दावली का इस्तेमाल करें ,कांग्रेस महात्मा गांधी के दिखाये रास्ते पर चलकर अभहसा और शालीनता का रास्ता अपनायेगी। मोदी को चीन से लेकर मुगल काल तक की यात्रा करने की बजाय दलितों ,किसानों और मजदूरों को जवाब देना चाहिए।

कश्मीर के युवा खेलों में कर रहे शानदार प्रदर्शन: महबूबा

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा उसके उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अध्यक्ष पद के चुनाव की तुलना मुगल शासकों की ताजपोशी से किये जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आज कहा कि वह प्रधानमंत्री पद की गरिमा को गिरा रहे है और बौखलाहट तथा घबराहट में ओछी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं ।

दिल्ली में हवा की गुणवत्ता और अधिक खराब, प्रदूषण बढ़ाने वाले पार्टिकुलेट तत्वों स्तर बढ़ा

सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस के लिए आज का दिन ऐतिहासिक है और गांधी परंपरा की परिपाटी तथा भविष्य की गंगोत्री का मिश्रण हैं। उन्होंने कहा कि देश में इस समय दो माडल हैं -एक मोदी का जो दिन भर चार बार कपड़े बदलते हैं और अपने सूटों की करोड़ों रूपये में नीलामी करते हैं ,दूसरी ओर गांधी का माडल है जो सादगी और सचाई के रास्ते पर चलते हैं ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.