सुरक्षा बलों को आतंकियों और नक्सलियों से निपटने की दी खुली छूट : मोदी

Samachar Jagat | Thursday, 11 Apr 2019 03:57:36 PM
Modi open exemption for security forces to deal with terrorists

भागलपुर (बिहार)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी दलों पर विभाजनकारी ताकतों को समर्थन देने का आरोप लगाते हुये आज कहा कि उनकी सरकार ने सभी बंदिशे तोड़ते हुये सुरक्षा बल के जवानों को आतंकवादियों और नक्सलियों से निपटने की खुली छूट दी है।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मोदी ने यहां एयरपोर्ट मैदान में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुये कहा,‘‘भय के माहौल से बाहर निकलने के लिए छटपटा रही देश की जनता को उनकी सरकार ने बड़ा संबल दिया है। सरकार ने सुरक्षा बल के जवानों को आतंकवादियों और नक्सलियों से निपटने के लिए खुली छूट दे दी है। इनके अलावा जो टुकड़े-टुकड़े में बटे गिरोह हैं वे खुद टुकड़े-टुकड़े होकर बिखर जाएंगे।

मोदी ने कहा कि उनकी सरकार की आतंकवाद और नक्सलवाद से निपटने की नीति स्पष्ट है। इनसे निपटने के लिए खुली छूट देने का ही परिणाम है कि अब आतंक के आकाओं के चेहरे पर डर साफ नजर आ रहा है। उन्होंने कहा कि अपनी करतूतों के कारण अब पूरी दुनिया में पाकिस्तान को कोई घास नहीं डाल रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.