मोदी की लोकप्रियता नेहरू से कहीं अधिकः नकवी

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 08:59:19 PM
Modi's popularity is more than Nehru Naqvi

इलाहाबाद। केन्द्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विश्व स्तर पर स्वीकार्यता देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू से कहीं अधिक है।

वाराणसी में साहित्य संकुल,गोरक्ष पीठ होंगे स्थापित: योगी

केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के चार सालों की उपलब्धियों का बखान करने के मकसद से यहां पहुंचे नकवी ने कहा कि देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की तुलना में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर मोदी की लोकप्रयिता अधिक है।

उन्होने कहा कि आज दुनिया के कोने कोने में मोदी का सम्मान बढ़ता ही जा रहा है। मोदी ने विश्व स्तर पर अमन और इंसानियत की एक मजबूत पताका फहरायी है। अरब से अमेरिका और आस्ट्रेलिया से अफ्रीका तक उनकी विश्वसनीयता और स्वीकार्यता मजबूत हुई है। पहले नकारात्मक सोच के चलते दुनिया में भारत को किस निगाह से देखा जाता था लेकिन इन चार सालों में सामरिक बदलाव आया है।

एक सवाल के जवाब में नकवी ने कहा कि चुनाव में हार-जीत तो होती ही रहती है। यह एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। उन्होंने हालांकि समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) का नाम लिये बगैर कहा कि बेइमानों की मण्डली और करप्शन की कुण्डली की वजह से उपचुनाव में हमारी हार हुई है।

अमित शाह त्रिपुरा सरकार के 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड जारी करेंगे

भाजपा नेता ने कहा कि पिछले चार साल में पिछली सरकारों की जिस नाकामियों को दूर कर देश और दुनिया में जो सकारात्मक माहौल बनाया है। आने वाली हर चुनौतियों का समाना भाजपा करने के लिए तैयार है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.