झारखंड में पीएम मोदी बोले, विरोधियों ने भी मान लिया है कि फिर एक बार मोदी सरकार

Samachar Jagat | Wednesday, 24 Apr 2019 07:02:26 PM
Modi said in Jharkhand, the opponents have even assumed that once again Modi Government

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज झारखंड के लोहरदगा में एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं रांची और झारखंड के नागरिकों का इस मान सम्मान के लिए आभार व्यक्त करता हूं। कल ऐसा शानदार, जानदार दृश्य था जो देखते ही बनता था। राजभवन तक एक इंच ऐसी जगह नहीं थी कि जहां पूरा रांची शहर खडा होकर आशीर्वाद न देता हो। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि विरोधियों ने भी मान लिया है कि फिर एक बार मोदी सरकार। तीसरा चरण समाप्त होते होते इन लोगों ने अपनी तोप का मुंह मोड़ दिया है। अब तक जितनी गालियां वो मोदी को देते थे। अब वो गालियां ईवीएम को देने लगे है। अपनी हार का ठीकरा EVM पर फोड़ने की शुरुआत इन्होने पहले से ही कर दी है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि क्या पुलवामा में शहीद हुए झारखंड के वीर सपूत विजय सोरेन इसलिए अपना परिवार छोडकर गए थे कि उन्हें दो वक्त का खाना नहीं मिलता था। क्या भाषा बोलते हो? क्यों शहीदों का अपमान करते हो? कांग्रेस, देश की सेवा के लिए सरकार नहीं चलाना चाहती, वो सिर्फ एक परिवार के लिए सोचती है और उसी को समर्पित है। बाकी लोग उसके लिए सिर्फ एक वोटबैंक हैं। 

पीएम मोदी ने कहा कि जब भी बिहार में लालू-राबड़ी के जंगलराज की याद आती है तो जनता सहम जाती है। भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, गुंडागर्दी, जातिवाद और विकास से विमुख सरकार, लालू-राबड़ी की सरकार थी। पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब, आपके इस चौकीदार की सरकार ने दिया। हमने घर में घुसकर आतंकियों को मारा, आतंक के सरपरस्तों को खत्म किया।

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.