अब लालू ने मोदी को कहा ‘अंकल पोड्जर’, केवल काम है बिगाड़ते

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 01:41:28 PM
अब लालू ने मोदी को कहा ‘अंकल पोड्जर’, केवल काम है बिगाड़ते

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर व्यंग करते हुए उन्हें अंकल पोड्जर करार दिया जो किसी काम को आरंभ तो करते है लेकिन अंत में वह काम बुरी तरह बिगड़ जाता है।

यादव ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर अपने टिवीट के माध्यम से प्रधानमंत्री पर व्यंग करते हुए लिखा , मोदी जी देश के अंकल पोड्जर है। जो किसी काम को आरंभ करते है लेकिन अंत में वह काम बुरी तरह बिगड़ जाता है। फिर औरों को देते है।

मोदीजी ,अंकल पोड्जर का रोल प्ले कर रहे है इसलिए ही वो भारतीय रिजर्व बैंक , वित्त मंत्रालय, सरकार, जनता, भाजपा और किसान को परेशान करने पर तुले हुए है।

एक अन्य टिवीट में राजद सुप्रीमों ने कहा कि यह अंकल पोड्जर हर घर में, हर व्यवसाय में घुसकर सबका नुकसान कर रहा है। फिर भी वो आत्म मुग्धता का शिकार है कि उससे अच्छा कोई नहीं है। अंकल पोड्जर ने एक फोटो टांगने के उद्देश्य से दीवार में एक कील ठोकने के चक्कर में पूरी दीवार में ही छेद कर दिए। फोटो भी डेढ़ी ही टांगी।

उल्लेखनीय है कि नोटबंदी से आम लोगों को हो रही परेशानियों का लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लगातार विपक्षी दलों के निशाने पर हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हालांकि नोटबंदी का समर्थन कर रहे हैं लेकिन उनकी सरकार की प्रमुख घटक राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव,उनके पुत्र और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोशल मीडिया खासकर ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री पर लगातार हमला कर रहे हैं। अंकल पोड्जर एक कार्टून चरित्र है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.