नई सरकार भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए काम करेगी : मोदी

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 12:58:11 PM
Modi said will work to become the worlds third economic power

वाराणसी। लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिले प्रचंड बहुमत को 'वोट बैंक की राजनीति’ के विनाश का परिचायक करार देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उनकी सरकार भारत को दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने के लिए काम करेगी। मोदी ने अपने सम्मान में आयोजित अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए कहा, हमने दुनियां की 11वीं अर्थव्यवस्था के तौर पर यात्रा शुरू की और छठे स्थान पर पहुंच गए। 

Rawat Public School

अहमद पटेल बोले, राहुल के इस्तीफे पर अड़ने की खबरे निराधार

Samachar Jagat

पांचवें स्थान पर पहुंचने वाले हैं जबकि लक्ष्य तीसरी बड़ी आर्थिक शक्ति बनने का है जिसके लिए हम काम कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश में वर्ष 2014 एवं 2019 के लोक सभा एवं 2017 के विधान सभा चुनावों में मिली भाजपा की जीत को 'हैट्रिक’ बताते हुए उन्होंने कहा कि लोकसभा के दो और विधान सभा के एक चुनाव परिणामों ने राजनीतिक पंडितों के गुणा-भाग को गलत साबित किया है। 

तेइस मई को मोदी दिवस के रूप में मनाया जाये: रामदेव

Samachar Jagat

जनता ने भाजपा की 'सबका साथ, सबका विकास’ की राजनीति को समझते हुए वोट के माध्यम से यह साबित कर दिया कि 'सामाजिक केमिस्ट्री’ गुणा-भाग से ऊपर होती हैं। उत्तर प्रदेश और देश के सामान्य आदमी ने राजनीतिक पंडितों के गुणा-भाग को उलटपुलट कर यह साबित किया, अनपढ़ व्यक्ति भी राजनीतिक पंडितों से कहीं अधिक सामाजिक समझ रखता है। -एजेंसी

सनी देओल के हाथों शिकस्त मिलने के बाद जाखड़ ने राहुल गांधी को भेजा इस्तीफा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.