पश्चिम बंगाल में बोले मोदी, दूसरे देश के लोगों को बुलाकर प्रचार कर रही है दीदी

Samachar Jagat | Saturday, 20 Apr 2019 01:43:13 PM
Modi speaks in West Bengal, calling people from other countries to campaign

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावों को मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज ममता बनर्जी के गढ़ में चुनावी रैली की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के बुनियादपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा। उन्होंने ममता पर वोट बैंक और तुष्टिकरण के लिए दूसरे देश के लोगों को बुलाकर चुनाव प्रचार करवाने का भी आरोप लगाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरा देश कह रहा है कि इस बार पश्चिम बंगाल में कुछ बडा हो रहा है। इस बार वाकई राज्य के लोगों ने बदलाव की ठान ली है। 

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि अब 23 मई के बाद समझ आ जाएगा कि जनता के साथ गुंडागर्दी करने, उनका पैसा लूटने, उनके विकास रोकने का नतीजा क्या होता है? पीएम मोदी ने कहा कि मां काली और भगवान शिव जी की इस धरती को मेरा नमन। पूरा देश कह रहा है कि इस बार ​पश्चिम बंगाल में कुछ बडा हो रहा है। जो हो रहा है वो आपके इस प्यार और स्नेह से साफ दिखाई दे रहा है। 

जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि हद देखिए ममता कहती है कि पश्चिम बंगाल का यह मॉडल पूरे देश में लागू करना चाहती है। अरे यहां टोला बाजी, टैक्स के बिना जीवन नहीं चलता, जहां गरीबों को गरीब रखने का षड्यंत्र होता है। जहां गरीब की कमाई को टीएमसी के नेता लूट लेते है। जहां पर पूजा तक करना मुश्किल होता है। 

इसके बाद मोदी ने कहा कि यात्राएं निकालना मुश्किल होता है, जहां तुष्टिकरण के लिए दूसरे देशों के लोगों को बुलाकर चुनाव प्रचार करवाया जाता है, क्या कभी हिंदुस्तान में ऐसा हुआ है कि दुनिया के किसी देश के लोग भारत में चुनाव प्रचार करें। अपनी तिजोरी भरने के लिए, अपने वोट बैंक के लिए दीदी किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार हैं। साथियों ऐसा मॉडल देश के लिए तो दूर पश्चिम बंगाल के लिए भी मंजूर नहीं है। 

loading...


 
loading...
loading...

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.