मोदी ने इमरान से फोन पर बातचीत की ,पडोसियों के साथ शांति और विकास के विजन को दोहराया

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 10:24:55 AM
Modi talks with Imran on phone

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी नेता इमरान खान को हाल ही में संपन्न नेशनल असेम्बली चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरने पर बधाई दी और उम्मीद जताई कि नई सरकार के सत्ता में आने से पाकिस्तान में लोकतंत्र की जड़ें और गहरी होगी।

विदेश मंत्रालय की तरफ से जारी एक बयान में कहा गया है कि मोदी ने खान से टेलीफोन पर बातचीत कर उम्मीद जताई कि नई सरकार के सत्ता में आने के बाद पाकिस्तान में लोकतंत्र की जड़ें और गहरी होंगी। उन्होंने पड़ोसियों के साथ शांति और विकास के अपने विजन को भी दोहराया है।

इस बायोपिक फिल्म में काम कर सकती है अभिनेत्री तापसी पन्नू, पहली बार पर्दे पर निभाएंगी ऐसा किरदार

पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ ने एक ट्वीट कर कहा भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पार्टी प्रमुख इमरान खान को 2018 के आम चुनावों में उनकी सफलता पर बधाई दी है। इस बीच पाकिस्तानी समाचार पत्र ‘द डान’ ने पार्टी की एक प्रेस रिलीज का हवाला देते हुए कहा कि मोदी ने कहा है कि हम पाकिस्तान के साथ संबंधों के एक नए युग में प्रवेश करने के लिए तैयार हैं।

बिहार के गणितज्ञ डॉ. वशिष्ठ नारायण सिंह पर बनने वाली बायोपिक फिल्म का निर्देशन करेंगे प्रकाश झा

इस रिपोर्ट में कहा गया है कि खान ने मोदी को उनकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। समाचार पत्र की एक और रिपोर्ट में कहा गया है कि चीन के पाकिस्तान में राजदूत याओ जिंग ने खान से उनके बनीगाला आवास पर मुलाकात की और चीन सरकार और कम्युनिस्ट पार्टी की तरफ से उनकी शानदार चुनावी सफलता पर उन्हें बधाई दी।

दुनिया के टॉप मार्शल आर्टिस्टों की लिस्ट में शामिल होने वाले पहले बॉलीवुड अभिनेता बने विद्युत जामवाल

Saheb Biwi Aur Gangster 3: बॉक्स ऑफिस पर बेअसर साबित हुई संजय दत्त की फिल्म

इस बड़ी वजह के चलते अनिल कपूर ने फिल्म रेस-3 में किया था काम.....

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.