मोदी ने कडक़ चाय की दुकान कहां खोली, पता नहीं : दिग्विजय

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 09:41:36 PM
मोदी ने कडक़ चाय की दुकान कहां खोली, पता नहीं : दिग्विजय

अनूपपुर। कांग्रेस के महासचिव और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाल के बयान के संदर्भ में कटाक्ष करते हुए कहा है कि उन्होंने कडक़ चाय की दुकान कब खोली, कहां खोली, यह अब तक पता नहीं चला है।

शहड़ोल लोकसभा उपचुनाव के सिलसिले में आज अनूपपुर जिले के बिजुरी में कांग्रेस प्रत्याशी हिमाद्री सिंह के समर्थन में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने यह कटाक्ष किया। उन्होंने नोटबंदी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर भी प्रहार किए। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेताओं और पार्टी का पैसा पहले ही स$फेद हो गया है। भाजपा नेताओ को नोट पहले मिले। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि उन लोगों के नाम बताए जाएं जिन्होंने 30 हजार करोड़ रुपए देश से बाहर भेजे।

नोट बदलने की कोई तैयारी नहीं होने का आरोप लगाते हुए सिंह ने कहा कि इसके लिए पहले से तैयारी करनी थी। पहले 100-100 के नोट छापकर रखना था। लोगों को इस निर्णय से दिक्कत में बताते हुए उन्होंने कहा कि देश में 99 प्रतिशत लोगों के पास कालाधन नहीं है, परन्तु वो परेशान हैं।

कल ही मोदी ने उत्तरप्रदेश के गाजीपुर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए नोटबंदी पर कहा था कि उनका निर्णय थोड़ा कडक़ होता है। जब वह चाय बेचते थे तो गरीब उनसे कडक़ चाय बनाने के लिए कहते थे, क्योंकि गरीबों को कडक़ चाय अच्छी लगती है और अमीरों का इससे मुंह बिगड़ जाता है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.