मोदी 25 या 26 अप्रैल को वाराणसी में करेंगे ‘रोड शो’

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 02:32:06 PM
Modi will do 'Road show' in Varanasi on April 25 or 26

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

वाराणसी। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में 25 या 26 अप्रैल के प्रस्तावित ‘रोड शो’ में करीब पांच लाख लोगों शामिल होने की संभावना व्यक्त की जा रही है।

Loading...

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नवरत्न राठी ने बुधवार को यहां बताया कि फिलहाल मोदी के कार्यक्रम तय नहीं हुए हैं लेकिन 25 या 26 अप्रैल को उनके ‘रोड शो’ एवं नामांकन करने की तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श किया गया है। इन्हीं संभावित तारीखों को ध्यान में रखते हुए तैयारियां जोरशोर से की जा रही हैं।

उन्होंने बताया इस बार ‘रोड शो’ एवं नामांकन अलग-अलग दिनों पर करने पर विचार किया गया है क्योंकि वर्ष 2014 के चुनाव में एक ही दिन दोनों कार्यक्रम होने से असहज स्थिति उत्पन्न होने लगी थी। मोदी नामांकन के करीब 20 मिनट पहले संबंधित अधिकारी के समक्ष पहुंच पाये थे। इससे सीख लेते हुए पार्टी इस बार उनके एक दिन रोड शो और दूसरे दिन नामजदगी के पर्चे दाखिल करने की प्रक्रिया पूरी करने पर विचार कर रही है। एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.