मुंबई पहुंचा मॉनसून, विलंब से चल रही हैं उपनगरीय रेलगाडिय़ां

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 03:13:13 PM
Monsoon reached Mumbai

मुंबई। दक्षिण पश्चिम मॉनसून की शुरूआत हो गई है और महानगर मुंबई में शनिवार को भारी वर्षा हुई जिससे उपनगर में रेलगाडिय़ों के परिचालन में विलंब हुआ। भारतीय मौसमविज्ञान विभाग (आईएमडी) ने मुंबई , कोंकण - ठाणे के इलाकों , अहमदनगर , परभनी और महाराष्ट्र के अन्य भागों में मॉनसून की शुरूआत की शनिवार को घोषणा की।

एससीओ की बैठक में हिस्सा लेने क्विंगदाओ पहुंचे नरेन्द्र मोदी

आईएमडी के उप निदेशक केएस होसालिकर ने कहा कि शनिवार सुबह साढ़े 8 बजे तक उपनगरीय इलाकों में भारी बारिश दर्ज की गई। एक अधिकारी ने बताया कि बारिश के कारण मध्य रेलवे के उपनगरीय खंडों पर ट्रेनें 10-12 मिनट की देरी से चल रही हैं।

किसी भी ट्रेन को रद्द नहीं किया गया है। मध्य रेलवे के पीआरओ सुनील उदासी ने कहा कि डाउन स्लो लाइन में आज सुबह एक दीवार का मलबा गिर गया।

BJP के दरवाजे पर दस्तक दे रहे असंतुष्ट कांग्रेसी: येद्दियुरप्पा

इसे तत्काल साफ कराया गया और कुछ वक्त के लिए डाउन स्लो लाइन की ट्रेनों को फास्ट लाइन पर चलाया गया। उन्होंने कहा कि डरने वाली कोई बात नहीं है साथ ही यात्रियों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की सलाह दी जाती है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.