गुरदासपुर से 39 करोड़ से अधिक की हेरोईन बरामद

Samachar Jagat | Saturday, 20 May 2017 02:11:46 AM
गुरदासपुर से 39 करोड़ से अधिक की हेरोईन बरामद

जालंधर। पंजाब के गुरदासपुर सेक्टर में सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पंजाब पुलिस के साथ संयुक्त तलाशी अभियान में अंतरराष्ट्रीय सीमा से आठ पैकेट हेरोईन बरामद की है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 39 करोड रुपये से अधिक आंकी गयी है। इसके साथ ही मौके से 100....100 रुपये के पांच नोट भी बरामद किये गए हैं।

सीमा सुरक्षा बल के पंजाब सीमांत के वरिष्ठ प्रवक्ता सह उप महानिरीक्षक आर एस कटारिया ने बताया कि पंजाब पुलिस की सूचना के आधार पर गुरदासपुर सेक्टर के ठाकुरपुर सीमा चौकी पर आज दोपहर बाद गुरदासपुर पुलिस के साथ मिल कर सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने संयुक्त तलाशी अभियान चलाया। 

कटारिया ने बताया कि इस दौरान जवानों ने हेरोईन का आठ पैकेट पैकेट बरामद किया। इन सभी पैकेट का कुल वजन 7.830 ग्राम है और अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस नशीले पदार्थ की कीमत 39 करोड 15 लाख रुपये आंकी गयी है। प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा तलाशी अभिया के दौरान बल के जवानों ने मौके से 100-100 रुपये के पांच नोट भी बरामद किये हैं। 

उन्होंने बताया कि पाकिस्तान सीमा से पंजाब में बल के जवानों ने इस साल अब तक 84.5 किलो से अधिक हेरोईन बरामद किया है। -(एजेंसी)

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.