बेटे की शादी की खुशी में मुकेश अंबानी ने दिया मुंबई पुलिस कर्मियों को ये तोहफा...

Samachar Jagat | Friday, 08 Mar 2019 04:08:07 PM
Mukesh Ambani gave this gift to Mumbai Police personnel in the joy of son's wedding

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मालिक और देश के सबसे धनी व्यक्ति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने पुत्र आकाश अंबानी की शादी की खुशी में मुंबई महानगर के लगभग 50,000 पुलिस कर्मियों को मिठाई के डिब्बे भेजे हैं।
मुंबई के प्रत्येक थाने को अंबानी परिवार की तरफ से मिठाई के डिब्बे मिले हैं।

नीता और मुकेश के बेटे आकाश और हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता की नौ मार्च को मुंबई में शादी होगी। मिठाई के डिब्बे के साथ एक छोटा सा कार्ड भी है जिस पर मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और उनके बच्चों के नाम से संदेश है। संदेश में उन्होंने अपने परिवार के लिए आशीर्वाद और शुभकामनायें मांगी हैं।

एक पुलिस कांस्टेबल ने कहा कि मुझे पुलिस स्टेशन से मिठाई का डिब्बा मिला है और पता चला है कि यह अंबानी परिवार द्बारा उनके बेटे की शादी के अवसर पर भेजा गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दुनिया का 13वां सबसे अमीर शख्स जब अपनी खुशियां पुलिस कर्मियों के साथ साझा करता है तो अच्छा लगता है। यह एक शुभ संकेत है।

गौरतलब है कि बेटे की शादी के मौके पर आयोजित किए जा रहे अन्न सेवा कार्यक्रम पर नीता अंबानी ने कहा था,''हम अपनी खुशी आप सभी के साथ साझा करना चाहते हैं और मुम्बई के हजारों बच्चों और वरिष्ठ नागरिकों का आशीर्वाद प्राप्त करना चाहते हैं। अन्न सेवा का कार्यक्रम एक दिन के लिए नहीं था।

अन्न सेवा का कार्यक्रम मुंबई शहर के सभी अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में एक सप्ताह तक चलेगा। इसके बाद इस कार्यक्रम के तहत एक वर्ष तक मुंबई के सभी अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में भोजन के लिए खाद्य सामग्री अंबानी परिवार उपलब्ध कराएगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.