कालेधन के धनकुबेरों की कंगाली’ पर कांग्रेस में कोलाहल क्यों है : नकवी

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 03:04:59 PM
mukhtar naqvi attack on congress over to demonetisation

नई दिल्ली। बड़े नोटों को अमान्य करने के फैसले पर विपक्ष से संसद में सार्थक चर्चा करने की अपील करते हुए संसदीय कार्य राज्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने सवाल किया कि ‘कालेधन के धनकुबेरों की कंगाली’ पर कांग्रेस पार्टी में कोलाहल क्यों है ? 

नकवी ने कहा, जो लोग प्रधानमंत्री से माफी मांगने की मांग कर रहे हैं वो बतायें कि प्रधानमंत्री क्यों माफी मांगें ? क्या प्रधानमंत्री इसलिए माफी मांगें क्योंकि उन्होंने कालेधन के खिलाफ निर्णायक अभियान छेड़ा है ? क्या वे इसलिए माफी मांगें कि उन्होंने भ्रष्टाचार के खिलाफ युद्ध छेड़ा है ? 

उन्होंने कहा, कालेधन के धनकुबेरों की कंगाली पर कांग्रेस पार्टी में कोलाहल क्यों है ?  केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री गरीबों के सशक्तिकरण और उनकी बेहतरी के लिए काम कर रहे हैं। बड़े नोटों को अमान्य करने का कदम कालाधन, भ्रष्टाचार के खिलाफ है... जिससे गरीबों और आम लोगों को फायदा होगा। लोग इसके समर्थन में हैं, तो कांग्रेस को क्या आपत्ति है। 

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए नकवी ने कहा, जब तरकश से तर्कों एवं तथ्यों के तीर खत्म हो जाते हैं तो तुक्कों का तमाशा शुरू हो जाता है। कांग्रेस और उनके भूले बिसरे साथियों का यही हाल है। न तथ्य हैं और न तर्क हैं.... केवल तमाशा बन कर रह गया है। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि इस गंभीर मुद्दे पर चर्चा हो। विपक्ष चर्चा करे और चर्चा से भागने के बहाने तलाशना बंद करे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.