नायडू कांग्रेस को वेंटिलेटर पर रख जिंदा रखने की कोशिश कर रहे हैं: राजनाथ सिंह

Samachar Jagat | Wednesday, 17 Oct 2018 11:26:23 AM
Naidu trying to keep Congress alive on ventilator: Rajnath Singh

अमरावती। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू पर हमला बोलते हुए कहा कि वह कांग्रेस को ‘वेंटिलेटर पर’ जिंदा रखने की कोशिश कर रहे हैं। 

सिंह ने तेलुगू देशम पार्टी के सुप्रीमो को सलाह दी कि वह कांग्रेस की ‘चाल में फंसने’ से पहले उसके इतिहास को पढ़ें।  गृहमंत्री ने कहा,  कांग्रेस जिंदा नहीं बचने जा रही है, चंद्रबाबू। संप्रग अब गैर निष्पादित आस्तियां एनपीए बन चुकी है। केंद्रीय गृह मंत्री ने गुंटूर के निकट रेड्डीपलेम में भाजपा के आंध्र प्रदेश के मुख्यालय का शिलान्यास करने के बाद एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए यह बातें कही।  सिंह  ने कहा कि कांग्रेस अब जीवित नहीं बचने जा रही है। वह कांग्रेस के साथ तेदेपा के गठजोड़ के प्रयासों की ओर इशारा कर रहे थे। 

उन्होंने कहा, कांग्रेस की चाल में जो फंसा है, वह खत्म हो गया है। भाजपा नेता ने कहा कि देश में विपक्षी पाॢटयों का एकमात्र एजेंडा 2019 में नरेंद्र मोदी को सत्ता प्राप्त करने से रोकना हो गया है।  विपक्ष मोदी की लोकप्रियता को पचाने में सक्षम नहीं है। 
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.