कांग्रेस में शामिल हुए नाना पटोले, रहे चुके हैं बीजेपी के पूर्व सांसद

Samachar Jagat | Friday, 12 Jan 2018 11:06:11 AM
Nana Patole has joined Congress, has been a former BJP MP

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी से हाल ही में नाता तोडऩे वाले पूर्व सांसद नाना पटोले गुरुवार को कांग्रेस में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर यह जानकारी देते हुए गुरुवार को कहा कि पटोले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में गुरुवार को पार्टी में शामिल हो गए।

इसरो ने रचा इतिहास, एक साथ भेजे अंतरिक्ष में 31 सैटेलाइट, इंडिया का हुआ 100वां उपग्रह लॉन्च

बीजेपी के पूर्व सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर किसानों की समस्याओं से आंख मूंदने का आरोप लगाते हुए लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी के पूर्व सांसद नाना पटोले का कांग्रेस परिवार में शामिल होने पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

स्वामी विवेकानंद की जयंती पर मोदी ने दी श्रद्धांजलि

पार्टी ने एक फोटो भी पोस्ट किया है जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष पटोले को गुलदस्ता भेंट कर रहे हैं। पटोले ने यह आरोप लगाते हुए भाजपा से इस्तीफा दे दिया था कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार ने युवाओं, किसानों, गरीब मजदूरों, कृषि मजदूरों, महिलाओं और शिक्षित बेरोजगारों के हित के लिए कोई कदम नहीं उठाए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.