टीआरपी और अहंकार की राजनीति कर रहे हैं मोदी : राहुल

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 01:44:45 PM
टीआरपी और अहंकार की राजनीति कर रहे हैं मोदी : राहुल

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए आज उन्हें ‘अक्षम और अहंकारी’ करार दिया और आरोप लगाया कि वह अपनी छवि के लिए‘टीआरपी की राजनीति’में लगे रहते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की गैर मौजूदगी में पार्टी के संसदीय दल की बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की रुचि सिर्फ अपनी छवि सुधारने में है और उनके‘अहंकार तथा अक्षमता’के कारण देश का आम नागरिक भारी संकट में है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी मोदी की तरह खुद की‘छवि सुधारो‘तथा संविधान में बैठे लोगों के अनुभवों को दरकिनार करने वाला प्रधानमंत्री देश को नहीं दिया। प्रधानमंत्री की नीतियों की वजह से देश को नुकसान हो रहा है वह खुद को प्रदर्शित करने में व्यस्त हैं।  गांधी ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक के समय कांग्रेस ने सरकार का समर्थन किया था।

उनका कहना था कि जब भी सरकार देशहित में बड़ा कदम उठाएगी कांग्रेस उसका समर्थन करेगी। देश की जनता को मदद करने और आतंकवाद को परास्त करने वाले सरकार की प्रत्येक पहल का वह हमेशा समर्थन करते रहेंगे लेकिन नीतियां किसी घटना विशेष के संदर्भ में हल्के-फुल्के जवाब के आधार पर तय नहीं की जा सकतीं। समय आ गया है कि सरकार व्यापक स्तर पर रणनीति तय करे। 
 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.