मोदी पहुंचे वाराणसी, श्री काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर का करेंगे शिलान्यास

Samachar Jagat | Friday, 08 Mar 2019 10:49:14 AM
Narendra Modi arrives in Varanasi,  for inauguration of Shri Kashi Vishwanath Temple Corridor

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के एक दिन के दौरे पर विशेष विमान से निर्धारित समय पर शुक्रवार सुबह बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पहुंचे। आधिकारिक सत्रों ने बताया कि हवाई अड्डे पर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तथा अन्य गणमान्य लोगों ने उनकी आगवानी की। 

उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री अपने करीब तीन घंटे के एक दिवसीय दौरे की शुरुआत प्रचीन श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के साथ करेंगे। इसके बाद वह मंदिर परिसर में भूमिपूजन के बाद फावड़े के सहारे पांच खास ईंटों की नींव रखकर श्री काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडेार निर्माण का शिलान्यास करेंगे।

मोदी शिलान्यास के बाद बड़ालालपुर के पंडित दीन दयालय हस्तकला संकुल जाएंगे, जहां अंतरराष्ट्रीय महिल दिवस पर आयोजित आयोजित कार्यक्रम में सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की करीब पांच हजार लाभार्थी महिलाओं से संवाद करेंगे। वह विभिन्न सहायता समूहों की चुभनदा महिलाओं को सम्मानित कर उनकी हौसला आफजायी करेंगे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.