नरेंद्र मोदी 'महामिलावट के सरगना’ हैं : कांग्रेस

Samachar Jagat | Saturday, 09 Feb 2019 09:23:42 AM
Narendra Modi is the gangster of Adulteration Congress

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। जनता से महामिलावट के प्रति सावधान रहने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि 40-42 दलों वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का नेतृत्व कर रहे मोदी ''महामिलावट के सरगना’’ हैं। पार्टी ने यह भी सवाल किया कि क्या 1996, 1998 और 1999 में गठबंधन सरकार चलाने वाले अटल बिहारी वाजपेयी ने 'महामिलावट’ का नेतृत्व किया था? 


पर्यटन स्थलों का विवरण एवं हवाई- रेल सम्पर्क का ब्यौरा तैयार किया जाना चाहिए : अनुराग ठाकुर

कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री मोदी के ताजा हमले के बारे में पूछे जाने पर संवाददाताओं से कहा, आज वाजपेयी जी की अंतरात्मा रो रही होगी। हम पूछना चाहते हैं कि क्या वाजपेयी की सरकार महामिलावट की सरकार थी? उन्होंने पूछा, ''इस देश में गठबंधन सरकार की प्रक्रिया किसने शुरू की? वीपी सिंह को किसने समर्थन दिया? 1996 में 13 दिन की सरकार किसके समर्थन से बनी थी?’’  तिवारी ने दावा किया, ''जब प्रधानमंत्री जी कहते हैं कि गठबंधन महामिलावट है तो क्या इसका मतलब है कि राजग में दूसरे दल नहीं है। 40-42 दल उनके साथ हैं और वह इस महामिलावट के सरगना हैं।

कोर्ट हरेन पांड्या हत्याकांड की नए सिरे से जांच के लिए याचिका पर 11 फरवरी को करेगा सुनवाई

दरअसल, छत्तीसगढ़ पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के खिलाफ महागठबंधन बनाने की चल रही कोशिशों पर तंज कसते हुए शुक्रवार को जनता से इस 'महामिलावट’ के प्रति सावधान रहने को कहा। मोदी ने कहा कि अगर उनकी पार्टी वापस सत्ता में नहीं आ पाती है तो मतदाताओं को इस 'महामिलावट’ के प्रति सावधान रहना होगा। उन्होंने एक रैली में कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेता कानूनी दावपेंच में उलझे हुए हैं। -एजेंसी

लोकसभा में सदस्यों को बोलने से रोकने के बर्ताव पर अध्यक्ष ने कहा, प्रजातंत्र का गला घोंटने जैसा कृत्य

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.