अब देखता हूं लूट मचाने वाले कितना बचते हैं: मोदी

Samachar Jagat | Wednesday, 05 Dec 2018 06:47:27 PM
Narendra Modi said now let's see how much the looters save

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

पाली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा है कि केन्द्र सरकार को न्यायालय से कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी एवं अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ पुराने मामले में जांच करने की मंजूरी मिली गई है, अब देखता हूं कि लूट मचाने वाले ये लोग कितना बचकर निकलते हैं। पीएम मोदी आज पाली जिले के सुमेरपुर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जन सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा है कि जब से वह सत्ता में आए हैं भ्रष्टाचार करने वालों पर नजर डाली और इनके सारे पुराने मामले खोले गए लेकिन ये लोग न्यायालय में चले गए।


26वीं बरसी: अयोध्या में सुरक्षा के कड़े बन्दोबस्त, जिले में धारा 144 लागू

अब न्यायालय से जमानत पर छूटे हैं। उन्होंने कहा कि पुराने मामले खोलने का सरकार को हक हैं और अब देखता हूं कि कितना बचकर निकलते हैं। उन्होंने अगस्ता-वेस्टलैंड वीवीआईपी हेलिकॉप्टर घोटाला का जिक्र करते हुए कहा कि हमने इस मामले की जांच शुरु की और इसके एक राजदार को संयुक्त अरब अमीरात से पकड़ कर लाया गया हैं और अब यह राजदार राज खोलेगा तो पता नहीं बात कितनी दूर तक जाएगी। उन्होंने कहा कि इस घोटाले से जुड़ी कडिय़ों की हम लंबे वक्त से तलाश कर रहे थे।

अयोध्या में अब संत ही कराएंगे राम मंदिर का निर्माण: नरेन्द्रानन्द सरस्वती

अब उसमें से एक राजदार हाथ लग गया। यह दलाली का काम करता था। हिंदुस्तान के नामदारों के यार दोस्तों को खुश रखता और उनका ख्याल रखता था। यह इंग्लैंड का नागरिक है और दुबई में रहता था। उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि नामदार को अपने नेता का नाम भी पता नहीं उन्हें कुंभाराम और कुंभकर्ण में फर्क ही मालुम नहीं हैं। अगर ऐसे लोग सरकार में आ गए तो वे सोते रहेंगे। उन्होंने कहा कि एक चाय वाले की हिम्मत देखों जिसने इन लोगों को अदालत के दरवाजे तक ले गया।

मोदी ने जीसैट-11 के सफल प्रक्षेपण पर इसरो को बधाई दी

उन्होंने इसे ईमानदारी एवं मेहनत करने वाली की जीत करार दिया। उन्होंने कहा कि करोड़ों की हेराफेरी करने वाले जमानत पर बाहर आए हैं। उन्होंने कांग्रेस पर पिछले सत्तर सालों में देश को बर्बाद कर देने का आरोप भी लगाया हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान में जनता भाजपा की सरकार बनाने का फैसला कर लिया हैं। उन्होंने कहा कि उनका मकसद केवल राजस्थान जीतना नहीं हैं बल्कि हर पोलिंग बूथ जीतना हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार समाप्त होने के बाद नेता एवं कार्यकर्ता एक एक घर पहुंचेंगे और सभी मिलकर जयादा से जयादा मतदान कराएंगे। उल्लेखनीय है कि राजस्थान विधानसभा चुनावों को लेकर जो प्रचार-प्रसार और चुनावी सभाओं का दौर चल रहा था वह बुधवार 5 बजे से थम गया है। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.