दलित अत्याचार पर प्रधानमंत्री की चुप्पी रहस्यमय: कैप्टन अमरेन्द्र सिंह

Samachar Jagat | Sunday, 24 Jul 2016 10:53:41 PM
narendra modi silence mysterious on the dalit atrocities

जालंधर। देश भर में बढते दलित अत्याचार के मामलों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज यहां कहा है कि आसमान छूती महंगायी को रोकने के लिए केंद्र सरकार वस्तुओं का बफर स्टाक बाजार में क्यों नहीं उतार रही है।

'हल्के विच कैप्टन' कार्यक्रम के तहत जालंधर जिले के कारतारपुर विधानसभा क्षेत्र में आए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कमरतोड महंगायी के लिए केंद्र सरकार से कहा, ''वस्तुओं का बफर स्टाक पडा हुआ है और महंगायी राकेट की गति से बढ रही है तो सरकार इस पर अंकुश लगाने के लिए इस स्टाक को बाजार में क्यों नहीं जारी कर रही है।

कैप्टन ने कहा, ''बफर स्टाक इसी आपात स्थिति के लिए सुरक्षित रखा जाता है। अब अगर वस्तुओं को बाजार में नहीं उतारा गया तो कब उतारा जाएगा। रिकार्ड तोड महंगायी के कारण आम आदमी पर भारी आर्थिक दवाब है और सरकार इस मामले में अबतक निष्कृय क्यों है इससे मैं आश्चर्यचकित हूं।
 
इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ''देशभर में दलितों पर अत्याचार बढ रहे हैं और प्रधानमंत्री इस मामले पर चुप्पी रहस्यमय लगती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इस मामले में अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए क्योंकि गुजरात सहित पूरे मुल्क में दलितों के खिलाफ अत्याचार के मामलों में भारी बढोत्तरी हुई है।

लोकसभा में पंजाब के अमृतसर का प्रतिनिधित्व करने वाले कैप्टन ने केंद्र की भाजपानीत राजग सरकार को चेताया कि वह जाति और सांप्रदायिक आधार पर लोगों का बंटवारा न करे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.