नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में फिट बैठते है नरेंद्र मोदीः सोमैया

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Mar 2017 10:24:25 AM
नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी में फिट बैठते है नरेंद्र मोदीः सोमैया

नई दिल्ली। मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने पूर्व देश के जिस व्यक्ति के बारे में भविष्यवाणी की थी की पूर्व देश में एक ऐसा नेता आएगा जो भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा। इस भविष्यवाणी को लेकर भाजपा के लोकसभा सांसद किरीट सोमैया का कहना है की वह कोई और नेता नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं।

लोकसभा में अनुदानों के लिए पूरक मांग का जवाब देते हुए सोमैया ने कहा, नास्त्रेदमस की यह भविष्यवाणी की पूर्व का एक नेता भारत को एक नई ऊंचाई पर ले जाएगा, वह नेता मोदी ही हैं। 

16वीं शताब्दी के मशहूर भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने हिटलर के उत्थान, 2001 में वर्ल्ड ट्रेड सेंटर के गिरने सहित कई महत्वपूर्ण भविष्यवाणियां की हैं।

कुछ समय पहले केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरन रिजिजू ने भी नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी को अपने फेसबुक पर पोस्ट किया था।

सोमैया ने प्रत्येक चर्चा में नोटबंदी का मुद्दा उठाने पर विपक्ष पर निशाना साधा, उन्होंने कहा, जब हम बजट पर चर्चा कर रहे हैं, तो विपक्ष नोटबंदी का मुद्दा उठा लेता है। यहां तक कि आज भी वे नोटबंदी को उठाने से बाज नहीं आ रहे है।

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.