बीजेपी में आये सपा के नरेश

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 05:36:27 PM
Naresh Agarwal join bjp

नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के नेता नरेश अग्रवाल आज भारतमीय जनता पार्टी में शामिल हो गये ।  अग्रवाल ने यहां भाजपा मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं रेल मंत्री पीयूष गोयल की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की ।  इस अवसर पर उन्होंने कहा कि किसी राष्ट्रीय पार्टी में रहे बिना सही तरीके से देश की सेवा नहीं की जा सकती इसलिए वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं ।

रक्षा मंत्री अगले महीने चीन की यात्रा पर जाएंगी

उन्होंने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बहुत प्रभावित हैं । अग्रवाल राज्यसभा के सदस्य हैं और उनका कार्यकाल अगले महीने पूरा हो रहा है । सपा ने उन्हें अगले चुनाव के लिए टिकट नहीं दिया बल्कि  जया बच्चन को फिर उम्मीदवार बनाया है ।

12 मार्च: बस एक क्लिक में पढ़िए, दिनभर की 10 बड़ी खबरें

वह इससे नाराज चल रहे अग्रवाल ने कहा कि सपा ने फिल्मों में काम आौर डांस करने वाली को उन पर तरजीह दी । मौजूदा नेतृत्व ने उस पार्टी को क्षेत्रीय स्तर से भी नीचे की पार्टी बना दिया है । कभी वह कांग्रेस और कभी बहुजन समाज पार्टी से गठबंधन कर रही है ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.