नवीन पटनायक पांचवीं बार बने ओडिशा के मुख्यमंत्री, मोदी ने दी बधाई

Samachar Jagat | Wednesday, 29 May 2019 12:52:11 PM
Naveen Patnaik became fifth Chief Minister of Odisha, congratulated by Modi

भुवनेश्वर। बीजू जनता दल (बीजद) के प्रमुख नवीन पटनायक ने बुधवार को यहां एक्जीबिशन ग्राउंड में लगातार पांचवीं बार ओडिशा के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। इसके साथ ही उन्होंने ओडिशा के राजनीतिक इतिहास में एक रिकॉर्ड बना लिया है। राज्यपाल प्रोफेसर गणेशी लाल ने एक विशेष समारोह में पटनायक को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

Rawat Public School

शपथ ग्रहण समारोह पहली बार राजभवन से बाहर आइडीसीओएल एक्जीबिशन ग्राउंड में आयोजित किया गया। पटनायक के मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद सरकार के 11 कैबिनेट मंत्रियों और नौ राज्य मंत्रियों ने भी शपथ ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ओडिशा के मुख्यमंत्री के तौर पर पांचवीं बार शपथ लेने वाले पटनायक को बधाई दी। मोदी ने ट्विटर पर लिखा, नवीन पटनायक जी को ओडिशा के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई।

लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने में उन्हें और उनकी टीम को शुभकामनाएं। मैं ओडिशा की प्रगति के लिए केंद्र से पूर्ण सहयोग का आश्वासन देता हूं। यहां एक्ज़ीबिशन ग्राउंड में शपथग्रहण समारोह के दौरान मशहूर लेखिका और पटनायक की बहन गीता मेहता भी मौजूद रहीं। पटनायक के साथ उनके 20 मंत्रियों ने भी शपथ ली। पटनायक ने ओडिशा में लगातार पांचवीं बार मुख्यमंत्री बने रहने का रिकॉर्ड बनाया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.