भारतीय सेना ने पकडे़ दो आतंकवादी 

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2019 03:42:29 PM
ndian army caught two terrorists


इंटरनेट डेस्क। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद बौखलाए पाकिस्तान ने अब घुसपैठ का सहारा लेना शुरू कर दिया है। सेना ने बुधवार को पाकिस्तान से भारत में घुसपैठ करने वाले दो आतंकियों को दबोचा। दोनों खूंखार आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं।

सेना की चिनार कॉर्प्स के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल केजेएस ढिल्लों ने कहा, श्पाकिस्तान कश्मीर में घाटी में शांति खत्म करने के लिए ज्यादा से ज्यादा आंतिकयों की घुसपैठ कराने की कोशिश में है। 21 अगस्त को हमने दो पाकिस्तान नागरिकों को दबोचा है, जो लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं।

एक आतंकी से सेना के अधिकारी पूछते हैं कि और चाय कैसी लगी? इस पर मोहम्मद अजीम नाम का आतंकी कहता है, बहुत अच्छी। भारतीय वायुसेना के अधिकारी अभिनंदन को पाक सेना ने गिरफ्तार कर लिया था और उनसे चाय को लेकर पूछा था, उसी का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाक की सरजमीं से आए आतंकियों से यह सवाल पूछा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.