देश को नई ऊचांई पर ले जाने के लिये मजबूर नही, मजबूत सरकार चाहिये : मोदी

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Apr 2019 04:27:53 PM
Need a strong government, not to force the country to take a new height: Modi

बहराइच। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महागठबंधन पर हमला बोलते हुये कहा कि भारत को नई ऊचांई पर ले जाने के लिये देश में मजबूर नही एक मजबूत सरकार चाहिये। 

मोदी ने मंगलवार को बहराइच शहर से तीन किमी दूर फत्तेपुरवा महाराजा सुहेलदेव स्थल पर विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुये कहा कि पूरा देश चाहता है कि भारत महाशक्ति बने, दुनिया भारत का दम देखे, लेकिन यह काम कोई कमजोर, ढीली-ढाली, मजबूर सरकार नही कर सकती है। इसके लिये देश में एक मजबूत चाहिये। 

उन्होंने कहा कि देश में कमजोर सरकार में साल- डेढ़ साल में प्रधानमंत्री बदल जाते हैं। भारत को नई ऊचांई पर पहुंचाने के लिए सरकार भी मजबूत होनी चाहिए। उन्होंने लोगों ने पूछा कि सपा और बसपा या कांग्रेस मजबूत सरकार दे सकते हैं क्या। महामिलावटी दल देश भर में जितनी कम सीटों पर लड़ रहे हैं, वो जमानत बचाने के लिए लड़ रहे हैं। इनके जीतने का तो सवाल ही नहीं हैं। 

पूरे हिंदुस्तान में मोदी की ही लहर है। गठबंधन को न तो 2004 में मौका और न ही 2019 में मिलेगा। गठबंधन के लोग चाहते है कि किसी भी तरह कमजोर व खिचड़ी सरकार बन जाए। फिर तय करेंगे कौन बनेगा प्रधानमंत्री। बहराइच सीट पर सांसद सावित्री बाई फुले के पाला बदलने के बाद भाजपा ने बलहा विधायक अक्षयवर लाल गोंड को उम्मीदवार बनाया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.