नारायणसामी ने अन्नाद्रमुक उम्मीदवार को हराकर जीता नेल्लिथोपे उपचुनाव

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 02:37:47 PM
नारायणसामी ने अन्नाद्रमुक उम्मीदवार को हराकर जीता नेल्लिथोपे उपचुनाव

पुडुचेरी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पुड़ुचेरी के मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने अन्नाद्रमुक के उम्मीदवार ओम शक्ति सेगर को 11,144 मतों के अंतर से हराकर नेल्लिथोपे विधानसभा उपचुनाव में आज जीत दर्ज की। इस सीट पर नारायणसामी के जीतने का ही अनुमान लगाया जा रहा था।

उन्होंने कुल 26,564 मतों में से 18,709 मत हासिल किए जबकि सेगर को 7़565 मत मिले। कांग्रेस के जॉन कुमार ने यह सीट खाली की थी ताकि नारायणसामी सदन में चुने जाने की अंतिम समय सीमा छह दिसंबर से पहले उपचुनाव में खड़े हो सके। नारायणसामी ने यह चुनाव जीतकर निर्धारित समय सीमा से पहले सदन का सदस्य बनने का रास्ता साफ कर लिया।

नारायणसामी ने मतगणना केंद्र के बाहर संवाददाताओं के साथ बातचील में कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों और द्रमुक के अध्यक्ष एम करूणानिधि एवं उसके कोषाध्यक्ष एम के स्टालिन का आभार व्यक्त किया।

नारायणसामी ने उपचुनाव में समर्थन देने के लिए नेल्लिथोपे के लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे कि पुडुचेरी एक आदर्श राज्य के रूप में विकसित हो। उन्होंने कहा कि मैं यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा कि इस निर्वाचन क्षेत्र के युवाओं की बेरोजगारी की समस्या से तेजी से निपटा जाए।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.