भाजपा प्रत्याशी सन्नी देओल गुरदासपुर से आगे, अभिनेता ने शुरुआती रुझानों पर जताई खुशी

Samachar Jagat | Thursday, 23 May 2019 12:25:38 PM
Next to BJP candidate Sunny Deol Gurdaspur, actor expressed happiness on the initial trends

चंडीगढ़। भाजपा उम्मीदवार एवं बॉलीवुड अभिनेता सन्नी देओल पंजाब में गुरदासपुर लोकसभा सीट से अपने करीबी प्रतिद्बंद्बी एवं कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ से 47,000 से अधिक मतों से आगे चल रहे हैं। बृहस्पतिवार को सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू होने से लेकर अब तक देओल ने पंजाब कांग्रेस प्रमुख जाखड़ के खिलाफ बढ़त बना रखी है।

बॉर्डर और गदर जैसी फिल्मों में देशभक्तिपूर्ण भूमिका निभाने के लिए मशहूर 59 वर्षीय देओल ने कहा कि मतगणना के दौरान आ रहे शुरुआती रुझानों से वह उत्साहित हैं। देओल ने कहा कि मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और बहुत खुश हूं। मोदीजी जीत रहे हैं। मुझे भरोसा है कि इस निर्वाचन क्षेत्र (गुरदासपुर) के लोग मुझे बहुत प्यार करते हैं और मेरी जीत सुनिश्चित करेंगे।

उन्होंने कहा कि जीतने के बाद वह गुरदासपुर के लोगों के लिए काम करेंगे। गुरदासपुर से मौजूदा सांसद जाखड़ भाजपा सांसद और अभिनेता विनोद खन्ना के निधन के बाद 2017 में हुए उपचुनाव में इस सीट से जीते थे। खन्ना इस सीट से 1998, 1999, 2004 और 2014 में चार बार सांसद रह चुके थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.