आंध्र प्रदेश में नौ माओवादियों ने किया आत्मसमर्पण

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 11:00:09 AM
Nine Maoists surrender in Andhra Pradesh
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

विशाखापटनम। आंध्र प्रदेश में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी(माओवादी) की 6 महिला सदस्यों सहित कुल नौ सदस्यों ने गुरुवार को  नरसीपटनम पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

बिहार में बम विस्फोट, बड़ी घटना को अंजाम देने आए थे संदिग्ध

जिला पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) के कार्यालय की ओर से जारी एक विज्ञप्ति के मुताबिक आत्मसमर्पण करने वाले माओवादियों की पहचान मंडापल्ली गांव के बोब्बीली राजू (25), वंताला वीरन्ना(45), जर्था बालाराजू(48), पनागी मांगे (45), जर्था गंगम्मा (40), के नारायणम्मा(40), काकूरी पार्वती(20), जे सीथम्मा(40) और काकूरी लक्ष्मी(35) के रूप में की गई है।

गौरतलब है कि कोयुरू मंडल का मंडापल्ली गांव एक समय माओवादियों का गढ़ माना जाता था। पुलिस ने बताया कि कुख्यात माओवादी नेता कुडुमूला वेंकटाराव उर्फ रवि ने इन सभी को बलपूर्वक इस संगठन में शामिल कराकर इन्हें सदस्य बनाया था।

‘वैलेंटाइन डे’ पर कांग्रेस ने कहा, नफरत पर हमेशा हो प्यार की जीत

आत्मसमर्पण करने वाले सभी माओवादियों ने स्वीकार किया है कि वे जबरदस्ती माओवाद का समर्थन कर रहे थे। पुलिस ने इन माओवादियों को हथियारों सहित आत्मसमर्पण कर स्वतंत्र और शांतिपूर्ण जिंदगी जीने की सलाह दी थी। एजेंसी 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.