फ़ुल टॉस बॉल पर नीतीश सरकार का विकेट गिरा : तेजस्वी

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 03:22:40 PM
Nitish government's wicket dropped on full toss ball: tejasvi

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावास गृह यौन शोषण मामले में राज्य की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा के इस्तीफे को विपक्ष की आक्रमक फील्डिंग का परिणाम बताया और कहा कि फ़ुल टॉस बॉल पर ही नीतीश सरकार का एक विकेट गिर गया।

यादव ने आज ट्वीट कर कहा, फ़ुल टॉस बॉल पर ही नीतीश जी का एक विकेट गिर गया। अभी बाउन्सर, गुगली, दूसरा और यॉर्कर तो बाक़ी है। देखते रहना, विपक्ष की आक्रामक फील्डिंग और बॉलिंग के आगे बेचैनी में कहीं हिट विकेट आउट ना हो जाए।

उल्लेखनीय है कि राज्य की समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा ने अल्पावास गृह यौन शोषण मामले में लगातार बढ़ते राजनीतिक दवाब के कारण बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। बाद में वर्मा ने पत्रकारों से बातचीत में केन्द्रीय जांच ब्यूरो और न्यायालय पर पूरा भरोसा जताते हुए कहा था कि उनके पति चंद्रशेखर वर्मा निर्दोष हैं और जांच के बाद निर्दोष साबित होंगे। उन्होंने कहा कि जो लोग उन्हें और उनके पति को इस मामले में निशाना बना रहे थे उनका उद्देश्य वैसे कुछ रसूखदार लोगों को बचाना है, जो लोग अल्पावास गृह में जाया करते थे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.