लोकलाज छोड़ कुर्सी से चिपके हैं नीतीश कुमार: तेजस्वी

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Aug 2018 01:20:25 PM
Nitish Kumar stuck with chair to leave the locals: tejasvi

पटना। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राजधानी पटना के आसरा गृह में दो महिलाओं की मौत के मामले को लेकर राज्य सरकार पर एक बार फिर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश के अधिकांश बालिका और आसरा गृहों में बच्चियों के साथ संस्थागत दुष्कर्म, अत्याचार, शोषण, हत्या और बलात्कार की पुष्टि होने के बावजूद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोकलाज छोड़ कुर्सी से चिपके हुए हैं। 

यादव ने ट्वीट कर कहा, बिहार के अधिकांश बालिका और आसरा गृहों में बच्चियों के साथ संस्थागत दुष्कर्म, अत्याचार, शोषण, हत्या और बलात्कार की पुष्टि हो रही है लेकिन फिर भी कुछ स्वनामधन्य लोगों की नजर में जनादेश के चीरहर्ता नीतीश कुमार नैतिक बाबू है। नीतीश कुमार लोकलाज छोड़ कुर्सी से चिपके हुए है।

उल्लेखनीय है कि पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के नेपाली नगर स्थित आसरा गृह में दो महिलाओं की संदिग्ध मौत के मामले में पुलिस ने कोषाध्यक्ष मनीषा दयाल और सचिव चिरंतन दास को गिरफ्तार किया था। मामले की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। एजेंसी 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.