नीतीश ने पितृपक्ष मेला की तैयारियों को लेकर की समीक्षा बैठक

Samachar Jagat | Friday, 14 Sep 2018 01:43:41 PM
Nitish review meeting regarding preparations for the Father Fair

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

गया। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शुक्रवार को विश्व प्रसिद्ध विष्णुपद मंदिर में पूजा-अर्चना की और पितृपक्ष मेला की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। कुमार ने यहां पितृपक्ष मेला की तैयारियों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की और मेला क्षेत्र का निरीक्षण किया।

सगाई के लिए नहीं बल्कि इस वजह के चलते प्रियंका चोपड़ा को छोड़नी पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत'

इससे पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां के प्रसिद्ध विष्णुपद मंदिर में पूजा-अर्चना की। इस दौरान कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार, शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा सहित कई अधिकारी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय स्थित अमर शहीद जगदेव प्रसाद की मूर्ति और यहां के दिग्घी तालाब के प्रांगण में बने पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय उपेंद्र नाथ वर्मा की मूर्ति का अनावरण किया।

राजकुमार हिरानी का खुलासा, इस वजह के चलते फिल्म 'संजू' में किया गया था ये बड़ा बदलाव

इसके बाद वे समाहरणालय के सभाकक्ष में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर विश्व प्रसिद्ध पितृपक्ष मेला को लेकर अब तक की गई तैयारियों की जानकारी ली। इस दौरान मौजूद अधिकारियों ने मेला को लेकर अब तक की गई तैयारियों के बारे से मुख्यमंत्री को अवगत कराया। इस दौरान सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे।

दिशा पटानी और रितिक रोशन के फ्लर्ट की खबरों को टाइगर श्रॉफ ने बताया ''बेवकूफाना’’

इस बीच, शहीद जगदेव प्रसाद मूर्ति निर्माण समिति के अध्यक्ष कुमार वेंकटेश्वर ने कहा कि दो महापुरुषों की मूर्ति का अनावरण होने से समाज के लोगों में काफी खुशी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कुमार ने पितृपक्ष मेला की तैयारियों की समीक्षा की है जिसके कारण इस बार मेले में तीर्थ यात्रियों के लिए और भी अच्छी व्यवस्था होगी। 

फिल्म मनमर्जिया में सरदार का किरदार निभाने वाले अभिषेक बच्चन को आई अपनी दादी की याद, कहीं ये बात

मेरा यकीन जोखिम लेने में है जो कई बार काम करता है और कई बार नहीं: कबीर खान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.