मोदी जैसा आतंकवाद पर ‘जीरो टॉलरेंस’ वाला नेता विश्व में कोई नहीं : शाह

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Feb 2019 11:10:45 AM
No leader like modi who have 'zero tolerance' level on terrorism: Shah

तैतारपुर (गाजीपुर)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय वायु सेना की कार्रवाई से दुनिया को संदेश गया है कि आत्मरक्षा के लिए भारत किसी भी हद तक जा सकता है। शाह ने केंद्रीय संचार एवं रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा के निर्वाचन क्षेत्र गाजीपुर के सुदूरवर्ती गांव गौरहट में ‘कमल ज्योति संकल्प महाअभियान’ के शुभारंभ के अवसर पर ग्राम चौपाल को संबोधित करते हुए कहा कि उरी के हमले के जवाब में हमने ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ की और अब आत्मरक्षा के लिये ‘एयर स्ट्राइक’ की। इससे दुनिया को यह संदेश गया है कि आत्मरक्षा के लिए भारत की सेना और सरकार किसी भी हद तक जा सकती है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा मजबूत इच्छा शक्ति और आतंकवाद के खिलाफ‘जीरो टॉलरेंस’वाला नेता विश्व में कोई नहीं है। आतंकवाद का नासूर 1990 के दशक से है। उसे फैलाने वाले स्थान पर हमला करके नेस्तनाबूद करने का काम मोदी ने किया है। उन्होंने कहा कि आज देश के शहीदों के परिवारों के ह्रदयों को शीतलता मिल गयी होगी। देश में सबके चेहरों पर आनंद ही आनंद है।

भाजपा अध्यक्ष ने विपक्षी गंठबंधन की ओर इशारा करते हुए चौपाल में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या गठबंधन देश की सुरक्षा सुनिश्चित कर सकता है? पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब कौन दे सकता है? आतंकवाद का खात्मा कौन कर सकता है? अर्थतंत्र को कौन मजबूत कर सकता है? भारत को महाशक्ति कौन बना सकता है? कौन देश का गौरव आसमान पर पहुंचा सकता है?

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के 22 करोड़ गरीबों का जीवन अपनी योजनाओं के जरिए संवारा है। आयुष्मान योजना के जरिए 10 करोड़ गरीब परिवारों को 5 लाख रुपये का चिकित्सा बीमा दिया है। उन्होंने कहा कि 22 करोड़ गरीब कमल ज्योति दीया जला कर मोदी के पुन: प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लें। इससे पहले सिन्हा ने कहा कि विपक्ष कैसा भी गठबंधन बना ले, पूर्वी उत्तर प्रदेश की हर लोकसभा सीट जीत कर देंगे। आजमगढ़ की सीट पर भी भाजपा जीतेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.