राजग से अलग होने का सवाल ही नहीं : उपेंद्र

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 12:27:56 PM
No question of separation from NDA: Upendra

औरंगाबाद। राष्ट्रीय लोक समता पार्टी(रालोसपा) के अध्यक्ष एवं केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने उनकी पार्टी के राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के साथ गठबंधन बनाने की अटकलों पर विराम लगाते हुए गुरुवार को स्पष्ट किया कि वे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के मजबूत स्तंभ हैं और इससे अलग होने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

मोदी का कोई विकल्प नहीं हैः मौर्य

कुशवाहा ने यहां ‘यूनीवर्ता’से विशेष बातचीत में कहा कि वह राजग में है और आगे भी इसमें बने रहेंगे। उन्होंने राजद से रालोसपा के कथित संबंधों को लेकर लगाये जा रहे कयासों को बकवास बताया और कहा कि ऐसी चर्चाओं का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा कि वे राजग के मजबूत स्तंभ हैं और इससे अलग होने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

रालोसपा अध्यक्ष ने कहा कि बिहार में लोकसभा की एक और विधानसभा की दो सीटों पर 11 मार्च को होने वाले उप चुनाव में राजग तीनों सीटों पर जीतेगा। उन्होंने कहा कि इस उप चुनाव में रोलोसपा के कार्यकर्ता पूरे दम-खम के साथ राजग के पक्ष में चुनाव करेंगे।

संघ प्रमुख भागवत आज शाम आएंगे वाराणसी, तैयारियां पूरी

कुशवाहा ने कहा कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर उनकी पार्टी ने अभी से ही तैयारी शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि राज्य के सभी 40 निर्वाचन क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं को चुनाव को लेकर सक्रिय कर दिया गया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में राजग को भारी सफलता मिलेगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.