राजस्थान में राज्यसभा की तीन सीटों के लिये कल भरे जायेंगें नामांकन

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 03:45:41 PM
Nomination will be filled in Rajya Sabha for three seats in Rajasthan

जयपुर। राजस्थान की तीन राज्यसभा सीटों के लिये भारतीय जनता पार्टी की ओर से कल नामांकन भरे जायेगें। भारतीय जनता पार्टी की ओर से अभी तक अधिकृत उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की गयी है लेकिन आज ही पार्टी में शामिल हुये किरोडी लाल मीणा ने पार्टी मुख्यालय पर आयोजित कार्यक्रम में कहा कि , वह कल पार्टी की ओर से राज्यसभा के लिये नामांकन भरेगें।

 

आजम का जयाप्रदा पर पलटवार कहा: 'मै नाचने-गाने वाली के मुंह नहीं लगता'

Chances of returning to Kirodi BJP

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने पार्टी उम्मीदवारों के बारे में पूछे गये सवाल पर कहा कि शीघ्र ही आपको पता चल जायगा अभी चर्चा चल रही है।  पार्टी की ओर से निवृतमान सांसद भूपेन्द्र यादव भी कल ही राज्यसभा के लिये अपना नामांकन भरेगें। उनका कहना है कि उन्होंने गत छह वर्षो में राजस्थान से जुड़े अनेक मुद्दों को राज्यसभा में उठाया है और आने वाले समय में भी प्रदेश के मुद्दों को पूरजोर तरीके से राज्यसभा में उठाया जायगा।

केजरीवाल ने सीलिंग पर बैठक के लिए माकन और मनोज को भेजा न्यौता

kirodi-lal-meena-joined-bjp

यादव इस समय भाजपा की राष्ट्रीय राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है और माना जाता है कि वह राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कोर ग्रुप में शामिल है। उत्तर प्रदेश और गुजरात के विधानसभा चुनावों में महत्ती भूमिका निभाने वाले यादव प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र बनारस के भी प्रभारी रहे हैं।  राजस्थान के तीन सांसद सर्वश्री अभिषेक मनु सिघवी ,नरेन्द्र बुढानिया (दोनों कांग्रेस) और भाजपा के भूपेन्द्र यादव अगले माह सेवानिवृत हो रहे है।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.