उत्तरपूर्वी दिल्ली में 35 वर्षीय व्यक्ति ने की आत्महत्या

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 04:26:13 AM
Northeast Delhi's 35-year-suicide

नई दिल्ली। उत्तरपूर्वी दिल्ली के गोकुलपुरी क्षेत्र में एक 35 वर्षीय व्यक्ति ने कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। व्यक्ति के परिवार वालों का दावा है कि पुरष लंबी कतार में खड़े रहने के बाद भी पैसा खाते में नहीं जमा करने से परेशान था।
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि मोहम्मद शकील नाम के व्यक्ति ने मध्यरात्रि में आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए आज ले जाया गया। शव परिवार वालों को वापस सौंप दिया गया है।
शकील के परिवार वालों का दावा है कि वह ईएमआई जमा करने के लिए कई दिनों से बैंक ऑफ बड़ौंदा की नजदीकी शाखा में जा रहा था लेकिन नोटबंदी के कारण लंबी कतार में लगने के बाद भी पैसा जमा करा पाने में सफल नहीं हो पा रहा था।
हालांकि पुलिस ने कहा है कि उसे जांच के दौरान ऐसी जानकारी नहीं मिली है।
पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘शकील कबाड़ का व्यवसाय करता था और भारी कर्जे में था। उसने कई लोगों से पैसे ले रखे थे और पैसे लौटाने में सक्षम नहीं था और इसी वजह से परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली ।’’



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.