नोटबंदी से काले धन की एक पाई भी बाहर नहीं आयी:केजरीवाल

Samachar Jagat | Sunday, 20 Nov 2016 05:16:42 AM
Not a penny of the money came out of Notbandi: Kejriwal

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरभवद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुये आज आरोप लगाया कि नोटबंदी के फैसले के बाद से सरकार को काले धन का एक भी पैसा नहीं मिल पाया है।
केजरीवाल ने सोशल मीडिया फेसबुक पर सीधा प्रसारण में कहा,‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी के निर्णय के बाद देश से 50 दिनों का वक्त मांगा था लेकिन इन दस दिनों में सरकार काला धन का एक पाई भी किसी से नहीं निकाल सकी। श्री केजरीवाल ने मोदी से अंबानी बंधुओं के साथ उनके रिश्ते के बारे में खुलासा करने और उनके(अंबानी बंधुओं ) स्वीस बैंक के खाता नंबरो को उजागर करने का साहस दिखाने को कहा। 
केजरीवाल ने कहा कि प्रत्येक राजनीतिक पार्टियों को अपने काले धन के बारे में खुलासा करना चाहिये। 
इसके पहले श्री केजरीवाल ने ट््वीट करके कहा था कि मौजूदा नोटबंदी आठ लाख करोड़ का घोटाला है। हर देशभक्त और ईमानदार इसका पूरी ताकत से विरोध कर रहा है। इसका समर्थन केवल बेईमान लोग कर रहें हैं।
उन्होंने कल कहा था कि केंद्र की ओर से नोटबंदी के निर्णय को वापस नहीं लेने का फैसले से साफ है कि सरकार का आम लोगों से कोई सारोकार नहीं है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.