हिन्दुओं पर अत्याचार बर्दाश्त नहीं : बजरंग दल

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Jul 2019 02:42:50 PM
Not tolerating torture on Hindus: Bajrang Dal

जयपुर। राजस्थान में जयपुर के जिला कलक्ट्रेट परिसर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में मन्दिर में मूर्तियाँ तोडऩे और जयपुर के शास्त्री नगर में वाहनों की तोडफ़ोड़ के विरोध में प्रदर्शन करके राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन दिया। 

बजरंग दल के राजस्थान क्षेत्र मंत्री सुरेश उपाध्याय ने कहा कि गत कुछ वर्षों में अलगाववादी मानसिकता के साथ चलने वाले इस्लामिक जिहादी संगठनों की देश विरोधी एवं हिन्दू द्रोही गतिविधियों के कारण देश में हिन्दू समाज और उसके धर्म स्थलों पर न केवल हमले हुए बल्कि मॉब लीचिंग के नाम पर कुछ छुटपुट झूँठी घटनाओं को बढ़ा चढ़ा कर बताते हुए ग्रामीणों और गौरक्षकों, राम भक्तों एवं राष्ट्रवादियों को बदनाम करने का षडयन्त्र रचने का प्रयास किया गया। उन्होंने कहा कि मासूम हिन्दू बालिकाओं एवं हिन्दू बहिनों के साथ दिनों दिन बढ़ती दरिदरगी सम्पूर्ण भारत को शर्मसार कर रही है। इससे हिन्दू समाज आक्रोशित है। 

संगठन के प्रान्त संयोजक अशोक सिंह राजावत ने बताया कि बजरंग दल ने दिल्ली में मन्दिर में मूर्ति तोडऩे वाले और जयपुर शास्त्री नगर में हिन्दू घरों पर पत्थरबाजी करने वालों की पहचान करके उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने बताया कि बजरंग दल की ओर देशभर में आज दो हजार स्थानों पर एक साथ प्रदर्शन करके राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया गया।  -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.