नोटबंदी पर सरकार की आलोचक रही शिवसेना ने आज लोकसभा में समर्थन में उतरी

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 03:23:49 PM
नोटबंदी पर सरकार की आलोचक रही शिवसेना ने आज लोकसभा में समर्थन में उतरी

नई दिल्ली। नोटबंदी के मुद्दे पर शुरू में सरकार की आलोचना कर रही राजग सरकार में सहयोगी शिवसेना ने बड़े नोटों को अमान्य करने केे मोदी सरकार के कदम का बुधवार को समर्थन करते हुए कहा कि यह फैसला जरूरी था और सरकार ने कुछ ऐसे कदम उठाए हैं जिनसे जनता को राहत मिलने लगी है।

नोटबंदी के मुद्दे पर शिवसेना के आनंदराव अडसुल ने लोकसभा में कहा कि हमने 500 और 1000 रुपए के नोटों को बंद करने के फैसले का स्वागत किया है। यह जरूरी कदम था। उन्होंने कहा कि पिछले ढाई साल से कालेधन को रोकने की बात हो रही थी और इसे चलन से बाहर करना जरूरी था।

अडसुल ने कहा कि उनकी पार्टी इस फैसले से जनता को हो रही परेशानियों से चिंतित थी लेकिन कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आम लोगों को राहत देने का आश्वासन दिया और आज राहत भरे कदम सामने आये हैं। शिवसेना सांसद ने कहा कि कल शिवसेना सांसदों से बातचीत में प्रधानमंत्री ने हमें आश्वासन दिया था कि परेशान हो रही जनता को राहत प्रदान की जाएगी।

आज कुछ राहत भरे निर्णय आए हैं। उन्होंने इस संबंध में नाबार्ड द्वारा जिला केन्द्रीय सहकारी बैंकों के लिए 21000 करोड़ रुपए की विशेष सहायता दिये जाने की आज हुई घोषणा का हवाला दिया। गौरतलब है कि कल शिवसेना कई सांसदों ने नोटबंदी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की थी। इससे पहले गत आठ नवंबर को नोटबंदी के मोदी सरकार के ऐलान के बाद शिवसेना ने सरकार की आलोचना की थी। 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.