नोटबंदी आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला : केजरीवाल

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 03:14:55 AM
नोटबंदी आजाद भारत का सबसे बड़ा घोटाला : केजरीवाल

नई दिल्ली। नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार के इस कदम को आज आजाद भारत का ‘सबसे बड़ा घोटाला’ करार दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी देशभक्ति की आड़ में गरीबों की कीमत पर देश के बड़े उद्योगपतियों को फायदा पहुंचा रहे हैं।
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नोटबंदी के फैसले के खिलाफ आज जंतर-मंतर पर प्रदर्शन किया और केजरीवाल की ओर से देशवासियों के नाम लिखा गया पत्र भी लोगों में बांटा।
इस पत्र में केजरीवाल ने कहा, ‘‘अरबपति 8 लाख करोड़ रूपये खपा गये जिसमें से सरकार ने 1.14 लाख करोड़ माफ कर दिया है। सरकार का अनुमान है कि बैंकों में 10 लाख रूपये जमा होंगे। इस धन का इस्तेमाल उन अरबपतियों के सात लाख करोड़ रूपये माफ करने के लिए होगा।’’
उन्होंने कहा, ‘‘नोटबंदी के पांच दिनों के बाद ही सरकार ने 63 बड़े लोगों के 6000 करोड़ रूपये माफ कर दिए। पूरे देश के साथ धोखा हो रहा है।’’

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.